शुक्रवार, 9 अक्तूबर 2020

MX PLAYER PRO क्या है।. Mx player क्या है।

By:   Last Updated: in: ,

MX PLAYER PRO  क्या है।. Mx player क्या है।

 हेलो दोस्तों मैं हूं संदीप और आपका स्वागत है । हमारा वेबसाइट TechTalkSandeep में। 

आज की इस ब्लॉग के माध्यम से हम लोग जानेंगे  की Mx player  क्या है ।


Android मोबाइल user है और video, देखने मे इंटरेस्ट है। तो आपने कभी ना कभी  Mx player का नाम जरूर सुन होगा। 


ऐसे में क्या आपको पता  एमएस प्लेयर क्या होता है। MX player takatak क्या है। Max player मे गेम केसे खेल सकते है। मैक्स प्लेयर से पैसा कैसे कमा सकते हैं। मैक्स प्लेयर से मूवी और फ्रिज को कैसे देख सकते हैं। मैक्स प्ले पे अकाउंट कैसे बना सकते हैं मैक्स प्लेयर फ्री गेम कैसे चला सकते हैं फ्री में मैक्स प्लेयर प्रीमियम कैसे पाए। Mx player को  किस तरह यूज किया जाता है और  क्या इसे यूज़ करना लीगल है या फिर इल्लीगल है । 



 अगर आप एक smartphone user है । तो आपने कभी ना कभी MX PLAYER का नाम तो सुना ही होगा। मैक्स प्लेयर वीडियो प्लेयर /म्यूजिक प्लेयर ऐप है पहली बार जब मैक्स प्लेयर को लांच किया गया था एक वीडियो प्लेयर / म्यूजिक प्लेयर के रूप में लांच किया गया था एमएस प्लेयर एक इंडियन प्लेयर है जिसे 2008 में इंडिया टाइम इंटरनेट के द्वारा लांच किया गया था इसका USER INTERFACE और EASY-TO-USE के कारण भारत में काफी ज्यादा पसंद किया गया था  जैसे-जैसे जरूरत आते गई वैसे-वैसे मैक्स प्लेयर में काफी सारी चेंजेज और अपडेट दिया गया। जिसके कारण और ज्यादा लोग पसंद करने लगे।  इसमें काफी सारी फीचर समय समय पर देखने को मिल जाती है पहले केवल इसमें हम offline मूवी, वीडियो और म्यूजिक   को प्ले कर पाते थे लेकिन अभी इतना ज्यादा डेटेड हो गया है कि इसमें हम ऑनलाइन लाइव स्ट्रीम भी कर पाते और इसमें 50000+ लाइव स्ट्रीम चैनल्स भी हैं। जो की आप फ्री में देखने को मिल जाता है इसके साथ में आपको काफी सारी movie,tv shows,wab series, live streaming, इसके अलावा यहां पर आप गेम भी खेल कर पैसे earning कर सकते हैं इसके अलावा आप अपनी खुद की वीडियो अपलोड कर सकते हैं MX player create के थ्रू।

इसके अलावा इस एप्लीकेशंस में आप गेम खेल के भी पैसे earn कर सकते हैं


चलिए थोड़ा डिटेल में समझते हैं

MX PLAYER मे video/music  play

  • USER FRANDLY INTERFACE /EASY TO USE हैं।

  • HARDWARE ACCELERATION

  •  जैसे कि HW DECIDER निधि काफी MULTI-CORE DECODING को Support - करने वाला ये पहला म्यूजिक प्लेयर हैं जिसमे यह फ़ीचर भी मिलती हैं।


  • कोई भी वीडियो को आसानी से PINCH TO ZOOM. ZOOM AND PAN VIDEOS .


  • SUBTITLE GESTURES tools -


  • इसकी मदद से आप आपने वीडियो में यह सारे ऑप्शन पा सकते हैं। : Video Scroll Forward/Backward to Move to Next / Previous Text. Up / Down to Move Text up And Down. Zoom in / Out to Change Text Size.


  • इसमे आपके Subtitles के भी बहुत से फॉर्मेट्स Available हैं, जो सभी तरीके के Subtitle Format को दिखाने में सक्षम हैं। जो कि एक काफी यूनिक फीचर्स है।

            यह सारी फीचर्स कोई भी application के लिए काफी खास बनाता है।



MX player Application कैसे डाउनलोड करें?


  • यदि आप MX Player App को अपने स्मार्टफोन में Download करना चाहते हैं तो आप नीचे बताए गए निम्नलिखित steps को Follow करें। जैसे कि नीचे बताएगा


  • MX Player  Application को अपने मोबाइल फोन में download करने के लिए सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन में playstore को open करना पड़ेगा 

  • Playstore open करे के बाद। Playstore में आपको ऊपर Search Box में एम MX player type कर के  सर्च करना होगा।

  • सर्च करने के बाद आपके सामने mx player application आ जाएगा और आपके सामने install का बटन देख पाएंगे।

  • इस install के बटन पर क्लिक करके आपको MX Player को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर लेना है।

  • डाउनलोड होने के पश्चात यह Automatically आपके फोन में install हो जाएगा। इंस्टॉल होने के बाद open का option मिल जाएगा अब open करके आप इस एप्लीकेशन का use (उपयोग) कर सकते है।



लेकिन आप अगर mxplayer को playstore से डाउनलोड करते हैं तो इसमें कुछ ads देखने को मिलेगा ।

                        लेकिन: - अगर आपको प्रीमियम mx player फ्री में चाहिए । तो इस ब्लॉग को comple रीड करें आपको इसमें प्रीमियम एप्लीकेशंस फ्री में मिल जाएंगे



चलिए जान लेते हैं कि मैक्स प्लेयर में कौन-कौन से भी feature में मिलती है



MX player में movie और wab series को free कैसे देखें? 

मिक्स प्लेयर ने कमाल की फीचर्स को लॉन्च किया है। मैक्स प्लेयर में आप फ्री में मूवी अब वेब सीरीज को देख पाएंगे। 

 पहले हम मैक्स प्लेयर पर केवल ऑफलाइन वीडियो/म्यूजिक वगैरा को देख पाते थे। लेकिनअभी इतना अपडेटेड हो गया है कि इसमें आपको काफी सारी वेब सीरीज को फ्री में देखने को मिल जाएंगे जैसे कि altbala ji,ullu, hotshots इसके अलावा मैक्स प्लेयर की अब खुद वेब सीरीज आने लगी है जो काफी कमाल की बातें हैं जो काफी सारी पैड एप्लीकेशंस प्रोफाइट करते हो। वह मैक्स प्लेयर फ्री में प्रोवाइड कर रही हो । इस एप्लीकेशन के थ्रू से हम काफी सारी मूवी को फ्री में देख सकते हैं और वेब सीरीज को भी। जबकि पहले यह इसे नहीं था केवल इसमें हम म्यूजिक वीडियो प्ले कर पाते थे यह फीचर के कारण मैक्स प्लेयर आज अपने 5000+ लाइव चैनल्स अवेलेबल है |


Mx player में वीडियो अपलोड कर पैसा कैसे कमाए? मैक्स प्लेयर में वीडियो डालकर पैसे कैसे कमाए?


सो दोस्तों अब मैक्स प्लेयर में भी आप वीडियो अपलोड कर सकते हैं जैसे कि आप YouTube channel पर वीडियो अपलोड करके अपने चैनल को मोनेटाइज करते हैं ठीक उसी प्रकार आप मैक्स प्लेयर में भी अपना वीडियो अपलोड करके पैसे कमा सकते हैं । जिस प्रकार से हम यूट्यूब पर एक चैनल बनाते हैं। ठीक उसी प्रकार आप मैक्स प्लेयर पर भी अपना चैनल क्रिएट कर सकते हैं। और वीडियो अपलोड कर सकते हैं। वीडियो वायरल होने पर चेनल मोनेटाइज होगा फिर उसके बाद आपके चैनल पर ads के थ्रू पैसे अर्न होंगे जिसे आसानी से withdrawal कर पाएंगे।


MX PLAYER में गेम खेल के पैसे कमाए। How to earn money from MX PLAYER play game ?


आदि आपको गेम खेलना पसंद है तो mx player एक अच्छा option हो सकता है पैसे कमाने का। यहां पर गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं। अभी आपको गेम खेलने में मजा आता है उसके साथ आप अच्छे से गेम को प्ले कर पाते हैं और गेम में अच्छे अंक लाते हैं तो आपको इसके लिए पैसे pay करेंगे मैक्स प्लेयर। Mx player से थोड़े बहुत earn कर सकते हैं गेम खेलकर इतना अर्न कर सकते कि आपका मोबाइल रिचार्ज हो सके।


Mx player मे game खेल कर पैसे कैसे कमाए ?


इसके लिए आपके फोन पर mx player app होना बहुत ही आवश्यक है। आदि आपके smartphone में MX Player app नहीं है तो आप इसे गूगल play store से install कर सकते हैं।  instell करने के बाद जैसे ही आप singup करते हैं। आपके पास दो ऑप्शन मिलते हैं 

  • फेसबुक के थ्रू आप इसे साइन अप कर सकते हैं 

  • या फिर गूगल अकाउंट  के द्वारा singup  कर सकते हैं।

जैसे आप साइन अप करते हैं आपको 100 कोइंस बोनस के तौर पे आपके अकाउंट में क्रेडिट होगा 

उसके बाद आपको mx player  ऐप के अंदर खेल का ऑप्शन मिलेगा। जिसे टाइप करने के बाद आपको काफी सारे गेम देखने को मिल जाएगा आप उनमें से कोई भी गेम को खेल सकते हैं और इसके साथ आप पैसे earn कर सकते हैं। 


MX Player मे earn पैसे कैसे Transfer करे 2021?


Mx player मे earn किया हुओ पैसे Transfer करने के लिए।  आपका paytm अकाउंट होना जरूरी है। जिस नंबर से आप पेटीएम में अकाउंट चलाते हैं उस नंबर को सिंपली आपको लिंक करना पड़ेगा इसके बाद आपको पेटीएम को MX Player के ऐप से लिंक करके पैसे भेज सकते हैं। और उसके बाद आप पैसे निकालने सकते हैं । MX Player में कम से कम ₹10 का होना बहुत ही जरूरी है।₹10 से कम आप withdrawal नहीं कर पाएंगे। 




You have to wait 35 seconds.



यह भी पढ़ें।

Airtel Plans हुए महंगे, जानिए अब आपको कितने रुपए देने होंगे? Airtel न्यू रिचार्ज प्लान क्या है।


आखिर क्यों Facebook ने बदला अपना नाम ? फेसबुक का नया नाम क्या हैं। Meta क्या है।


आईपीएल फ्री में  कैसे देखें?   Free Me IPL Kaise Dekhe 2021


blogger kya hai in hindi ? blogger se paise kaise kamaye । ब्लॉग से पैसे कैसे कमाए  


iphone क्या है और iphone इतना महंगा क्यों होता है |

चलिए दोस्तों अब बात कर लेते हैं। अगर आप चाहते हैं ads free एक्सप्लेन जिसमें आपको ना तो एक ऐड दिखाएं। उसके साथ-साथ ऑललाईन प्रीमियम कंटेंट का भी मजा ले सके। बिल्कुल फ्री में तो आप इस खाली बॉक्सऔर डाउनलोड करें   । यहां पर एक ऐसे एप्लीकेशन से जहां पर आपको प्रीमियम बिल्कुल फ्री में मिलने वाली है तो देर किस बात की जल्दी से क्लिक कीजिए और हमारे चैनल को सब्सक्राइब करके सपोर्ट भी करें क्योंकि आपके सपोर्ट की हमने बहुत जरूरत है।

यह पोस्ट आपको कैसे लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं

1 टिप्पणी:
Write comment