बुधवार, 7 अक्तूबर 2020

Lucky Patcher version 8.1.4 Apk को कैसे use करे । lucky patcher क्या है ।

By:   Last Updated: in: ,

Lucky Patcher version 8.1.4 Apk को कैसे use करे ।  lucky patcher  क्या है ।

हेलो दोस्तों मैं हूं संदीप और आपका स्वागत है । हमारा वेबसाइट TechTalkSandeep में। 

आज की इस ब्लॉग के माध्यम से हम लोग जानेंगे  की lucky patcher को क्या है ।


Android मोबाइल user है और आपको hacking में इंटरेस्ट है तो आपने कभी ना कभी  lucky patcher का नाम जरूर सुन होगा। 


ऐसे में क्या आपको पता है कि लकी पेचर क्या होता है। लकी पचर का बेसिकली क्या यूज है । Lucky patcher को  किस तरह यूज किया जाता है और  क्या इसे यूज़ करना लीगल है या फिर इल्लीगल है तो आज के ब्लॉग में लकी पेचर के बारे में बताने वाला हूं तो यह सब जाने के लिए इसे ब्लॉग को पूरा रीड करे । अगर इस ब्लॉग से रिलेटेड कोई भी क्वेरीज हो तो हमें कमेंट जरूर करें हम आपका हेल्प जरूर करेंगे


लकी पैचर क्या है और इसका क्या इस्तेमाल है।

लकी पेचर रूटीन एंड्राइड  app से बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है और कई लोग कहते हैं कि आप किसी भी तरह के गेम /ऐप को आसानी  से बना सकते हैं। ऐप को ठीक कर सकते है। एक को अपडेट कर सकते हैं कोई भी एप्लीकेशन जैसे कि online/offline app ko मोड बन सकते है। तो चलिए अब जान लेते हैं कि लकी पेचर आखिर है क्या ?


लकी पेचर बेसिकली एक android- developer एप्लीकेशन हैं जिस के थ्रू से आप किसी भी ऐप को आसानी से mod  app में convet कर सकते हैं या इसके अलावा इस एप्लीकेशंस में  आप आपने app भी बना सकते हैं इसके अलावा अगर आप अपने एप्लीकेशन में अपडेट देना चाहते हैं तो इस एप्लीकेशन की मदद से आप ऐ भी कर पाएंगे इसके अलावा लकी पेचर कई और फायदा है। 

जैसे कि मान लीजिए कोई भी एप्लीकेशंस में काफी सारा ऐड आ रहे हैं तो आप उसे ऐड को हटा सकते हैं इस एप्लीकेशन की मदद से । बेसिकली इस ऐप को डिवेलप किया था न्यू एप्लीकेशन बनाने के लिए और ऐप को एडिट करने के लिए । लेकिन काफी सारे लोग इस एप्लीकेशन का उपयोग मोडमैन बना रहे है । या तो मोड वर्जन बनाने के लिए कर रहे हैं 

              इस एप्लिकेशन का उपयोग करके आप कोई भी एप्लीकेशन फ्री मोड मीनू मोड वर्जन बना सकते हैं। जैसे की  मान लीजिए कि आप free fire/pubg जैसा गेम को मोड मेनू खुद से बना सकते हैं। इसके अलावा ऑनलाइन ऑफलाइन गेम की  मोड मीनू बनाया जाता है तो आप इस एप्लीकेशन की सहायता से आप यह आसानी से कर पाएंगे। केवल लकी पेचर एप्लीकेशन के द्वारा इसके अलावा भी

लकी पेचर को यूज कैसे करना है। और इसे इंस्टॉल कैसे करें।

जिस तरह आप अपने मोबाइल में दूसरे एप्लीकेशन को इंस्टॉल करके यूज़ करते हैं। उसी तरह लकी पेचर भी एक ऐप हैं।  अपने मोबाइल में इंस्टॉल करके यूज कर सकते हैं। इनको यूज करने  के लिए आपके मोबाइल में रूट होना बहुत जरूरी है। अगर आपका मोबाइल रूट है तो ही आप इस एप्लीकेशन के फीचर को यूज नहीं कर सकते हैं। पहले ऐसा होता था लेकिन अभी एप्लीकेशन नॉन रूट फोन में भी चल रहा है।


 लकी पेचर यूज करने का फायदा और नुकसान ।

तो चलिए जान लेते हैं कि लकी पेचर यूज करने का क्या फायदा और नुकसान है इस एप्लीकेशन के मदद से किसी को ऐप का ads रिमूव कर सकते हैं। आप इस एप्लीकेशन की मदद से लाइसेंस को रिमूव कर सकते हो। आप चाहे तो इस एप्लीकेशन की मदद से इसके अलावा आप इस एप्लीकेशन की मदद से आसानी से किसी भी एप्लीकेशन क्रैक कर सकते है। किसी भी ऐप को मॉडिफाई कर सकते हैं एण्ड आइकन, लोगो या नाम चेंज कर सकते हैं। उसको चेंज कर सकते है। 


क्या लकी पेचर को यूज करना लीगल है या तो फिर इनलीगल ।

लकी पेचर का उपयोग अगर आप न्यू एप्लीकेशन को बनाने या फिर उसको अपडेट करने के लिए कर रहे हैं तो यह लीगल है

                    लेकिन अगर आप लकी पेचर को उपयोग किसी भी एप्लीकेशन को मोड मेनू बनाना यह तो मून वर्जन बनाना के लिए कर रहे हो तो यह इनलीगल हैं। जैसे कि डिजनी हॉटस्टार नेटफ्लिक्स कमोड वर्जन बनाना  इनलीगल  है ।

यह भी पढ़ें।

What Does the Brain Think Right Before Death?  मृत्यु से ठीक पहले मस्तिष्क क्या सोचता है?


KVPY Exam क्या है पूरी जानकारी के साथ? KVPY क्या हैं।


जल्दी याद करने का तरीका क्या है। जल्दी याद कैसे करें।


Upstox से पैसे कैसे कमाए। Upstox पर  अकाउंट कैसे बनाएं


पूरी जानकारी के साथ एक सफल एकाउंटेंट कैसे बनें?  अकाउंटेंट कैसे बने। 

Airtel Plans हुए महंगे, जानिए अब आपको कितने रुपए देने होंगे? Airtel न्यू रिचार्ज प्लान क्या है।


आखिर क्यों Facebook ने बदला अपना नाम ? फेसबुक का नया नाम क्या हैं। Meta क्या है।


आईपीएल फ्री में  कैसे देखें?   Free Me IPL Kaise Dekhe 2021


blogger kya hai in hindi ? blogger se paise kaise kamaye । ब्लॉग से पैसे कैसे कमाए  


iphone क्या है और iphone इतना महंगा क्यों होता है |


चलिए दोस्तों अब बात कर लेते हैं। अगर आप चाहते हैं ads free lucky patcher जिसमें आपको ना तो एक ऐड दिखाएं। उसके साथ-साथ ऑललाईन प्रीमियम कंटेंट का भी मजा ले सके। बिल्कुल फ्री में तो आप यहां पर क्लिक करें। यहां पर एक ऐसे एप्लीकेशन से जहां पर आपको प्रीमियम बिल्कुल फ्री में मिलने वाली है तो देर किस बात की जल्दी से क्लिक कीजिए और हमारे चैनल को सब्सक्राइब करके सपोर्ट भी करें क्योंकि आपके सपोर्ट की हमने बहुत जरूरत है।

यह पोस्ट आपको कैसे लगा हमें कमेंट करके जरूर 



कोई टिप्पणी नहीं:
Write comment